Skip to main content

दिल्ली चुनाव परिणाम और अरविंद केजरीवाल के रूप में आम आदमी की जीत

अगली लोकसभा में भाजपा और आप पार्टी दो प्रतिद्वंदी है और अगर मोदी जी ने चाहा और कल्लू मामा इसी तरह से तिकडम भिड़ाकर संघ के कांधो पर चढ़कर देश द्रोही काम करता रहा तो अगला प्रधान मंत्री अरविन्द केजरीवाल बनेगा।


जब सारा देश आम आदमी और लोकतंत्र का जश्न मना रहे थे कुछ मद मस्त और मदांध लोग कविता की आवश्यक्ता और मर्म पर बहस में अपनी खुद की महत्ता स्थापित करने में जुटे थे।

NDTV और Om Thanvi जी को कोसने वालों इतिहास तुम्हे माफ़ नहीं करेगा।

बिन्नी या शाजिया को विपक्ष के नेता के लिए आमंत्रित सीट दे दी जाए।
पहला आदेश

अरविंद केजरीवाल 
मा. मुख्यमंत्री, दिल्ली प्रदेश

हे किरण देवी अब सम्हलकर निकलना, सभी भाजपा के कार्यकर्ता भी सतर्क रहे , अब दिल्ली में 1500 कैमरे लगेंगे।
आदेशानुसार
कल्लू मामा
अध्यक्ष, हारी हुई कांग्रेस से गयी गुज़री चायवालो की पार्टी।

मोदी जी सच्चा डेरा मानते हो ?
जी महाराज !!!
चुनाव में किरण बेदी जैसो का और धर्म का इस्तेमाल करते रहो कृपा आती रहेगी।

अम्बानी घबरा रहा है कि ये मफलर वाला वो दर्ज एफ आई आर ना खुलवा दें फिर से और अब तो मोदी भी कुछ नहीं कर पाएंगे।
मोदी जी उ कलुआ अपशगुनी था, हम कहे थे कि मत बुलाओ 26 जनवरी पर खर्चा करवाया और हमें डुबो गया।

देश का नक्सली दिल्ली की विधानसभा में

पाठ्यक्रम से किरण बेदी के पाठ हटाओ। की गयी कार्यवाही से दोपहर बारह बजे तक अवगत कराएं
- विस्मृति ईरानी

Ravish Kumar धन्यवाद और बहुत मुबारक कि पहली IPS और इंदिरा गांधी की कार उठाने की पोल पट्टी खोलने के लिए। हताश , बेबस और अकर्मण्य किरण की सही तस्वीर दिखाने के लिए

मम्मी इटली चले, एक नई कांग्रेस (इटली) बनाएंगे।

अरविन्द यह भी सोचो कि इतना रुपया कहाँ से लाओगे और वाई फाई आदि फ्री करने से दिल्ली में पोर्निग्राफी बढ़ेगी और महिला हिंसा बढ़ेगी। सावधान ।

डाक साहब और गुरूजी की आत्मा को दस लाख के सूट से दुःख पहुंचाने वाले नरेंद्र भाई मोदी, दुनिया के हिन्दू तुम्हें कभी माफ़ नहीं करेंगे।
सुनो जी राम माधव, आज से इनके कच्छे से लेकर पुरे परिधान दिल्ली के संघ कार्यालय से नियंत्रित होंगे ।
- डा मोहन भागवत

10 फऱवरी को एक झाड़ू वाला आया और सारे चाय वालों के ठेले हटा दिए इस तरह से दिल्ली का अतिक्रमण साफ़।
चायवाला बेरोजगार , अब वो अमेरिका चाचा के यहां या पाकिस्तान में शाल वाले हमजाद के यहां जाने की सोच रहा है। साथ में अपना घरेलू नोकर "बारीक" को भी ले जाएगा।

और रजत शर्मा अरविन्द के घर गए और बोले भैया मैं अपने चैनल का नाम झाड़ू रखना चाहता हूँ और अब भुत प्रेत की कहानी बंद और सूचना के अधिकार की कहानियां दिखाऊंगा।

मोदी जी नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दें मुझे हराने में उनका हाथ है।
-किरण बेदी

शाजिया इल्मी बोली किरण बहन धीरज धरो ये मुआ शुरू से ही ऐसा है। चलो अपन दोनों घर वापसी करते है, अण्णा अपने को मदद कर देंगे

इधर राहुल बाबा ने सोनिया से कहां कि
मम्मी मोदी जी के यहां आज ही बैठ आते है, पहले दिन ही ठीक रहता है बाद में दस दिन तक सूतक रहेगा फिर पूरी पार्टी में। आते समय कृषणा नगर में किरण आंटी के यहां हो लेंगे और आकर नहा लेंगे।

सुना कि देश के सारे आय पी एस अफसरों ने अपनी टोपी निकालकर किरण बेदी को कोसा और उनके अहम् को श्रद्धांजलि दी और कसम खाई कि कल्लू मामाओं को जेल में उलटा टांगकर लाल मिर्ची की धूनी देंगे।

अगली 26 जनवरी पर राजपथ पर किरण झाड़ू लगाएगी और अरविन्द विदेशी मेहमान के साथ अदरक की चाय पिएंगे।
धन्यवाद मोदी जी और कल्लू मामा।


मोदी जी अमित शाह को लेकर विपश्यना में जा रहे है और किरण बेदी बँगला छोड़कर झुग्गी में, अब वे झाड़ू वाली बाई बनकर देश सेवा करेगी।
कांग्रेस को कोई गम नहीं है।

केंद्र सरकार के पीटे हुए प्यादे भी कुछ नहीं कर पाये। शर्मनाक भारत सरकार !!! 

जो हारे हैं, उनके लिए १०० से ज्यादा सांसदों, २० केन्द्रीय मंत्रियों, ४ मुख्यमंत्रियों और राज्यों से आए ३५ मंत्रियों ने कमान संभाल रखी थी. देश का मतदाता सही विकल्प चाहता है. वह अब किसी एक चेहरे या राजनीतिक दल का प्रतिनिधि नहीं है. देश के चुनावों में पिछले २ सालों में जो कुछ हुआ वह कांग्रेस के खिलाफ रहा है. कांग्रेस के खिलाफ घटी घटनाएं भाजपा के पक्ष में गयीं. दिल्ली में सही विकल्प के रूप में लोगों के सामने केवल भाजपा नहीं थी. आप ने वास्तव में केवल चुनाव नहीं जीता है, विश्वास जीता है. यही कारण है कि उनकी जिम्मेदारी अब बहुत-बहुत ज्यादा है.


Comments

Popular posts from this blog

हमें सत्य के शिवालो की और ले चलो

आभा निवसरकर "एक गीत ढूंढ रही हूं... किसी के पास हो तो बताएं.. अज्ञान के अंधेरों से हमें ज्ञान के उजालों की ओर ले चलो... असत्य की दीवारों से हमें सत्य के शिवालों की ओर ले चलो.....हम की मर्यादा न तोड़े एक सीमा में रहें ना करें अन्याय औरों पर न औरों का सहें नफरतों के जहर से प्रेम के प्यालों की ओर ले चलो...." मैंने भी ये गीत चित्रकूट विवि से बी एड करते समय मेरी सहपाठिन जो छिंदवाडा से थी के मुह से सुना था मुझे सिर्फ यही पंक्तिया याद है " नफरतों के जहर से प्रेम के प्यालों की ओर ले चलो...." बस बहुत सालो से खोज जारी है वो सहपाठिन शिशु मंदिर में पढाती थी शायद किसी दीदी या अचार जी को याद हो........? अगर मिले तो यहाँ जरूर पोस्ट करना अदभुत स्वर थे और शब्द तो बहुत ही सुन्दर थे..... "सब दुखो के जहर का एक ही इलाज है या तो ये अज्ञानता अपनी या तो ये अभिमान है....नफरतो के जहर से प्रेम के प्यालो की और ले चलो........"ये भी याद आया कमाल है मेरी हार्ड डिस्क बही भी काम कर रही है ........आज सन १९९१-९२ की बातें याद आ गयी बरबस और सतना की यादें और मेरी एक कहानी "सत

संसद तेली का वह घानी है जिसमें आधा तेल है आधा पानी है

मुझसे कहा गया कि सँसद देश को प्रतिम्बित करने वाला दर्पण है जनता को जनता के विचारों का नैतिक समर्पण है लेकिन क्या यह सच है या यह सच है कि अपने यहाँ संसद तेली का वह घानी है जिसमें आधा तेल है आधा पानी है और यदि यह सच नहीं है तो यहाँ एक ईमानदार आदमी को अपने ईमानदारी का मलाल क्यों है जिसने सत्य कह दिया है उसका बूरा हाल क्यों है ॥ -धूमिल

चम्पा तुझमे तीन गुण - रूप रंग और बास

शिवानी (प्रसिद्द पत्रकार सुश्री मृणाल पांडेय जी की माताजी)  ने अपने उपन्यास "शमशान चम्पा" में एक जिक्र किया है चम्पा तुझमे तीन गुण - रूप रंग और बास अवगुण तुझमे एक है भ्रमर ना आवें पास.    बहुत सालों तक वो परेशान होती रही कि आखिर चम्पा के पेड़ पर भंवरा क्यों नहीं आता......( वानस्पतिक रूप से चम्पा के फूलों पर भंवरा नहीं आता और इनमे नैसर्गिक परागण होता है) मै अक्सर अपनी एक मित्र को छेड़ा करता था कमोबेश रोज.......एक दिन उज्जैन के जिला शिक्षा केन्द्र में सुबह की बात होगी मैंने अपनी मित्र को फ़िर यही कहा.चम्पा तुझमे तीन गुण.............. तो एक शिक्षक महाशय से रहा नहीं गया और बोले कि क्या आप जानते है कि ऐसा क्यों है ? मैंने और मेरी मित्र ने कहा कि नहीं तो वे बोले......... चम्पा वरणी राधिका, भ्रमर कृष्ण का दास  यही कारण अवगुण भया,  भ्रमर ना आवें पास.    यह अदभुत उत्तर था दिमाग एकदम से सन्न रह गया मैंने आकर शिवानी जी को एक पत्र लिखा और कहा कि हमारे मालवे में इसका यह उत्तर है. शिवानी जी का पोस्ट कार्ड आया कि "'संदीप, जिस सवाल का मै सालों से उत्तर खोज रही थी वह तुमने बहुत ही